राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ के खिलाफ एफआईआर, मॉडल ने लगाया यह आरोप

Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (19:20 IST)
‍बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस केस में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। बीते दिन अदालत ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
अब खबर आ रही है कि राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और के खिलाफ मुंबई के मालाड इलाके के मालवानी थाने में दर्ज हुई है। बताया जा रहा है कि गहना वशिष्ठ अभिनेत्री व प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने हॉटशॉट के लिए कुछ समय पहले कॉन्टेंट बनाया है।
यह शिकायत एक मॉडल ने दर्ज करवाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बढ़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ड कंटेंट वाली फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया गया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 392, 393, 420 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।

गौरतलब है कि रोजाना राज के मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं। कई लोग इस मामले में बोल रहे हैं। बीते दिनों गहना वशिष्ठ ने एक इंटरव्यू में कहा कि राज कुंद्रा अपनी साली शमिता शेट्टी के साथ भी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे थे।

गहना के अनुसार राज बॉलीफेम नामक एक एप्लिकेशन लांच करने की तैयारी में थे। इस एप्लिकेशन में चैट शोज़, रियलिटी शोज़, म्यूजिक वीडियोज और फीचर फिल्मों को रिलीज करने का प्लान था। बोल्ड सीन्स या एरोटिक फिल्म को इसमें रिलीज करने की योजना नहीं थी।




और भी पढ़ें :