शादी के 13 दिन बाद पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, गोवा में गिरफ्तार

पुनः संशोधित बुधवार, 23 सितम्बर 2020 (12:36 IST)
मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बीते 10 सितंबर को सैम बॉम्बे संग गुपचुप शदी की थी। अब शादी के महज 13 दिन बाद ही पूनम पांडे की शादीशुदा जिंदगी परेशानियों में घिर गई है। पूनम पांडे के पति को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूनम ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप हैं। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के कानाकोना गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना तभी की है।

खबरों के अनुसार कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर के मुताबिक, पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।
पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्‍बे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनका अब मेडिकल टेस्‍ट होना है, जिसके बाद सैम को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति के साथ हनीमून मनाने गईं थीं। इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं थीं। उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था।दोनों हनीमून के लिए गोवा पहुंचे थे।
गौरतलब है कि साल 2011 में भारत के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की घोषणा कर पूनम पांडे रातों रात चर्चा में आ गईं थीं। हालांकि बाद में पूनम ने कहा था कि वो अब इस तरह के बयानों से दूर रहना चाहती हैं।




और भी पढ़ें :