कोरोना काल में काम नहीं मिला तो 2 टीवी एक्ट्रेसेस ने अपने ही दोस्त के घर की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Last Updated: शुक्रवार, 18 जून 2021 (12:07 IST)
में जगत के कई कलाकारों को बेरोजगार होना पड़ा है। वहीं अब क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे टीवी शो में काम करनेवाली दो एक्ट्रेसेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं, जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।
इन दोनों एक्ट्रेसेस पर अपने दोस्त के घर से 3 लाख 28 हजार रुपए चोरी का आरोप है। इनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता था जहां रहने के लिए दोनों 18 मई को आई थीं। यहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी। यहां रहने के दौरान एक दिन मौका मिलते ही दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं।

पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस से घटना की शिकायत की और आशंका जाहिर करते हुए सुरभि श्रीवास्तव और मोसिना मुख्तार शेख पर अपने पैसों की बैग चोरी करने का आरोप लगाया। पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी के फूटेज जांच की गई तब वे दोनों बाहर जाते हुए दिखीं।
जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 60 हज़ार रुपए बरामद कर लिया है। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।




और भी पढ़ें :