शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. pathaan advance booking gross hits all time high film to release in more than 100 countries
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित मंगलवार, 24 जनवरी 2023 (14:39 IST)

रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की 'पठान' तोड़ रही रिकॉर्ड, 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान करीब 4 साल बाद फिल्म 'पठान' के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। थिएटर्स में लगने से पहले ही 'पठान' ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 

 
'पठान' एडवांस बुकिंग के मामले में बॉलीवुड की टॉप फिल्म बन गई है। बुकमॉय शो ने सोमवार तक फिल्म के 10 लाख से ज्यादा टिकट्स बेच दिए है। वहीं आइनॉक्स की तरफ से 2.75 लाख टिकट बिक चुके है। एडवांस बुकिंग के मामले में 'पठान' ने 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 
 
सिर्फ मल्टीप्लेक्स ही नहीं सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में भी पठान को बंपर एडवांस बुकिंग मिल रही है। 'पठान' के पहले वीकेंड के लिए एडवांस बुकिंग से हुआ कलेक्शन 50 करोड़ का आकंडा पर कर चुका है। 'पठान' ओपनिंग वीकेंड के लिए एडवांस कलेक्शन के मामले में सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई है। 
 
बताया जा रहा है कि 'पठान' 100 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही है। विदेश में इस फिल्म को 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा। स्‍क्रीन काउंट के मामले में यह किसी भी भारतीय फ‍िल्‍म के लिए सबसे बड़ा आंकड़ा है। 
 
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार फुकरे, इस दिन ‍रिलीज होगी 'फुकरे 3'