200 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश ने नोरा फतेही को गिफ्ट की थी लग्जरी कार

पुनः संशोधित रविवार, 24 अक्टूबर 2021 (15:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम जुड़ने की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में नोरा फतेही से ईडी ने पूछताछ की थी। बता दें कि नोरा का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है। इस केस में ईडी जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ कर चुकी है।

खबरों के अनुसार सुकेश ने नोरा फतेही को एक लग्जरी कार गिफ्ट में थी। हाल ही में ईडी द्वारा नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार लेने की बात कबूली थी।

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के केस में हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था। बीते दिनों नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान नोरा ने 1 करोड़ से ज्यादा कीमत की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी।

सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ की जबरन वसूली का आरोप है। इस मामले में सुकेश अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।

यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में सुकेश और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली को लेकर दर्ज एफआईआर पर आधारित है।



और भी पढ़ें :