1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. निशांत सिंह मलखानी ने 'बिग बॉस' के शो में दिया श्रेष्ठ, फिर भी छोड़ना पड़ा घर
Written By
पुनः संशोधित: मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (15:09 IST)

निशांत सिंह मलखानी ने 'बिग बॉस' के शो में दिया श्रेष्ठ, फिर भी छोड़ना पड़ा घर

"बिग बॉस" के घर में प्रवेश करने से पहले, अभिनेता निशांत सिंह मलखानी बहुत स्पष्ट थे कि वह न तो किसी महिला का अपमान करेंगे, न ही वह किसी को ऐसा करने देंगे, वह कार्यों में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। उन्होंने अपने द्वारा कहे गए हर एक शब्द को निभाया और इस रियलिटी शो को अपने सिर को ऊंचा रख छोड़ा। 
 
अभिनेता ने उसे सौंपे गए सभी कार्यों में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, चाहे वह बिकनी टॉप पहने, या सीनियर्स को लुभाने या अपने कपड़े वापस पाने के लिए "धक-धक" पर नृत्य किया और उन्होंने घर के सभी काम भी किए। कोई भी शिकायत नहीं की। 
 
यद्यपि अभिनेता को घर के बाहर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स द्वारा बचाया गया था लेकिन घरवालों ने उनके खिलाफ वोट दिए और निशांत को घर छोड़ना पड़ा।
 
"गुड्डन - तुमसे ना होएगा" अभिनेता को उनके अच्छे दोस्त जान कुमार सानू द्वारा रेड जोन में भेजे जाने के बाद यह दावा करते हुए नामित किया गया था कि वह पर्याप्त सहायक नहीं थे। 
 
खैर, दर्शकों ने पहले ही देख लिया है कि निशांत ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें घर में सबसे ज्यादा भरोसा रखने वाले एकमात्र व्यक्ति द्वारा विश्वासघात का सामना करना पड़ा।
ये भी पढ़ें
Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर जगमगा उठा बुर्ज खलीफा तो कुछ इस तरह खुशी से झूम उठे किंग खान, Video वायरल