Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर जगमगा उठा बुर्ज खलीफा तो कुछ इस तरह खुशी से झूम उठे किंग खान, Video वायरल

Last Updated: मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (15:18 IST)
बॉलीवुड के ‘बादशाह’ ने 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर दुनियाभर के फैंस ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई दी। वहीं, के फेमस बुर्ज खलीफा ने भी अपने अंदाज में किंग खान को बर्थडे विश किया है। दुनिया के सबसे ऊंचे टावर पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें दिखाई गईं और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। इससे जुड़े फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहे हैं। बता दें, शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल टूर्नामेंट के चलते पूरे परिवार संग दुबई में ही हैं।

अपने रंग में बुर्ज खलीफा को रंगा देख खुद शाहरुख खान भी खुशी से झूम उठे। सुपरस्टार ने बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा- ‘दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची इमारत पर खुद को देखना बहुत अच्छा है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलाब्बर मेरी अगली फिल्म से पहले ही मुझे सबसे बड़ी स्क्रीन पर ले आए। थैंक्स और लव यू ऑल। दुबई में मेरे अपने मेहमान होने के नाते मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए और मुझे यह बहुत अच्छा लगा।’



इस मौके पर शाहरुख खान के साथ सुहाना, अबराम और करण जौहर भी मौजूद थे। करण जौहर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें शाहरुख फैंस को धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं।




सुहाना खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पिता शाहरुख संग फोटो पोस्ट की जिसमें दोनों बुर्ज खलीफा के सामने खड़े हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में अबराम भी नजर आ रहे हैं।




काफी समय से चर्चा है कि शाहरुख खान ने तीन-तीन फिल्में साइन की हैं। वहीं ताजा रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख अब आर माधवन की एक फिल्म में भी नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट’ पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है।



और भी पढ़ें :