वेब सीरीज 'इल्लीगल सीजन 2' में नजर आएंगी नेहा शर्मा, टीजर रिलीज

पुनः संशोधित शनिवार, 13 नवंबर 2021 (15:35 IST)
हमें फॉलो करें
रोमांचक कानूनी ड्रामा, पावर-पैक्ड अभिनय और थ्रिलिंग क्लाइमेक्स में इल्लीगल के पहले सीजन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इल्लीगल सीजन-2 में नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा, अक्षय ओबेरॉय, सत्यदीप मिश्रा, पारूल गुलाटी, अचिंत कौर और तनुज विरवानी की अहम भूमिका है।


इल्लीगल सीजन 2 जल्द ही वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम होगा। जॉगरनॉट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित तथा अश्विनी चौधरी द्वारा निर्देशित इल्लीगल सीजन 2 के टीजर लांच पर नेहा शर्मा ने कहा, मैंने हमेशा महसूस किया है कि मुझे रुपहले पर्दे पर निहारिका सिंह के किरदार को निभाते हुए बेहद गर्व का अनुभव होता है, क्यूंकि वो ऐसी महिला है जो अन्याय के खिलाफ खड़े होने से कभी नहीं डरती। मेरा किरदार गलत कामों के खिलाफ खड़े होने के अपने अथक प्रयास को जारी रखेगा।
पीयूष मिश्रा ने कहा, इल्लीगल-सीज़न की मनोरंजक कहानी को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया था क्यूंकि यह अन्याय के खिलाफ लड़ने का एक मजबूत संदेश देता है। इस सीज़न की वापसी से हम उत्साहित हैं क्योंकि मेरे और नेहा के चरित्र के बीच कानून, सत्ता और न्याय का खेल इस बार नए पैमाने पर नयी ऊंचाइयों को छू रहा है।
के पहले सीजन को काफी पंसद किया गया था। वेब सीरीज में जनार्दन जेटली के किरदार में पीयूष मिश्रा और निहारिका सिंह के किरदार में नेहा शर्मा में हैं। दोनों वकील का रोल कर रहे हैं। दूसरे सीजन का डायरेक्शन अश्विनी चौधरी ने किया है।



और भी पढ़ें :