मैं 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में किसी की जगह लेने की कोशिश नहीं कर रहा हूं : नकुल मेहता

पुनः संशोधित शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (12:44 IST)
'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में कपूर का किरदार निभा रहे अभिनेता नकुल मेहता का कहना है कि वो इस शो के पहले सीजन में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता की जगह लेने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, बल्कि वो इस रोल को अलग अंदाज में निभाने का प्रयास कर रहे हैं।

नकुल मेहता ने कहा, मैं निश्चित रूप से किसी की जगह लेने के बारे में नहीं सोच रहा हूं, जैसा कि अक्सर पूछा जाता है। यह मुख्य रूप से दो कारणों से है - हाव-भाव और बोल-चाल से। राम कपूर और मैं दोनों अलग-अलग साइज के कपड़े पहनते हैं। हालांकि, मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने का इरादा रखता हूं। उम्मीद है 'साक्षी' और 'राम' मुड़कर देख सकते हैं और हमने जो बनाया है, उस पर गर्व कर सकते हैं।

नकुल ने आगे कहा, इस शो के पहली बार प्रसारित होने के एक दशक बाद मैं इसे अपने दर्शकों के सामने लाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक मशहूर शो था और इस विरासत को आगे ले जा पाना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण है। जब निर्माता और नेटवर्क के लोग राम की भूमिका के लिए मेरे पास पहुंचे, तो मुझे इसे निभाना बिलकुल सही लगा। मैं एकता कपूर के साथ भी पहली बार काम कर रहा हूं।
‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ पहले सीजन का रीबूट है, जो दो ऐसे इंसानों का सफर है, जो अपने अपनी उम्र के तीसवें दशक के मध्य में हैं और अपनी शादी के बाद एक दूसरे से प्यार करने का एक तरीका ढूंढते हैं।




और भी पढ़ें :