क्रूज ड्रग्स केस : शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को एसआईटी ने भेजा समन

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (13:11 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - Instagram
में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे का नाम आने के बाद से ही मामला बेहद हाईप्रोफाइल बना हुआ है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को समेत 6 मामलों की जांच से हटाए जाने के बाद एनसीबी की एसआईटी अब आर्यन ड्र्ग्स केस और अन्य 5 मामले की जांच कर रही है।

बीते दिनों एसआईटी टीम ने आर्यन खान को पूछताछ के लिए भेजा था। अब मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को समन भेजा है। बताया जा रहा है कि समन मिलने के पूजा ददलानी ने खराब तबीयत का हवाला देते हुए और समय की मांग की है।

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि पूजा ददलानी ने आर्यन को बचाने के लिए पैसे ऑफर किए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम ने उन्हें समन किया। मुंबई पुलिस किरण गोसावी के एक्सट्रोशन मामले की जांच कर रही है।

इस केस के गवाह बने प्रभाकर सैल ने अपने शपथ पत्र में एक सैम डिसूजा नामक व्यक्ति का जिक्र था। सैम डिसूजा ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने आर्यन को गिरफ्तारी से बचाने के लिए मोटी रकम देने की बात कही थी।
सैम का कहना था कि ददलानी ने केस के गवाह केपी गोसावी को 50 लाख रुपए दिए थे। जब उसे (सैम डिसूजा) इस बारे में पता चला तो रकम वापस ददलानी को लौटा दी गई। प्रभाकर सैल ने अपने शपथ पत्र में गोसावी को लेकर कहा था कि वह 3 अक्टूबर को पूजा ददलानी और सैम डिसूजा से मिला था।



और भी पढ़ें :