गणतंत्र दिवस पर तिरंगा लेकर नंगे पैर दौड़े मिलिंद सोमन, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 27 जनवरी 2021 (13:11 IST)
एक्‍टर और मॉडल अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिन के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें वह हाथों में तिरंगा लेकर दौड़ते नजर आ रहे हैं।
हालांकि, जिस चीज ने सबसे ज्‍यादा ध्‍यान खींचा, वह उनका कैप्‍शन था। मिलिंद ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह ट्रेडिशनल धोती पहने और भारत का झंडा लिए नंगे पैर दौड़ते नजर आए। इस तरह उन्‍होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।
मिलिंद ने तस्वीर के साथ कैप्‍शन में लिखा, ताकत लोगों के साथ है। देश को सुनहरे भविष्‍य की ओर ले जाने की ताकत और अगर यह मुश्‍किल लगता है तो इसे तोड़ देते हैं। अगर हम में से सभी अपने ही स्‍वास्‍थ्‍य और जीवन की जिम्‍मेदारी ले लें, अगर हमारे शरीर का हर हिस्‍सा अपनी जिम्‍मेदारी निभाने के लिए कठिन परिश्रम करता है तो यह गणतंत्र के लिए पर्याप्‍त होगा। जय हिंद।
मिलिंद ने आगे लिखा, यह मेरी पारंपरिक धोती दौड़ है लेकिन अनुमान लगाइए कि मैं कहां हूं। पिक्‍चर में ही बड़ा संकेत मौजूद है।

गौरतलब है कि मिलिंद और उनकी पत्‍नी अंकिता कंवर अक्‍सर अपने फैंस को पोस्‍ट्स के जरिए कपल गोल्‍स देते रहते हैं। दोनों की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री और फिटनेस के लिए प्‍यार दूसरे कपल्‍स को साथ में वर्कआउट करने के लिए इंस्‍पायर करता है। 55 की उम्र में भी मिलिंद की फिटनेस लोगों के लिए इंस्पिरेशन है। चाहे वैकेशन हो या फिर अपना घर, मिलिंद अपना वर्कआउट करना नहीं भूलते।



और भी पढ़ें :