एक्ट्रेस के खाने में निकले जिंदा कीड़े, वीडियो शेयर कर खोली लग्जरी होटल की पोल

कुछ दिन पहले एक्टर राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर एक की सच्चाई बताई थी। इस वीडियो में उन्होंने अपना एक बिल दिखाया था। यह बिल 2 केलों का था जिसकी कीमत उन्होंने 442 रुपए चुकाई। अभी यह मामला ठंडा पड़ा ही था कि फिर से एक फाइव स्टार होटल से जुड़ा चौंकाने वाला मामला मामला सामने आया है।

हिन्दी और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने के एक लग्जरी होटल के खाने में कीड़े निकलने की शिकायत की है। मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें खाने के बीच जिंदा कीड़ा रेंगता नजर आ रहा है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने शिकायत की है। वीडियो में प्लेट में खाने की चीज रखी हुई है जिसके आसपास कीड़े रेंग रहे हैं। वीडियो में मीरा कह रही हैं 'इस वक्त डबल ट्री हेल्टन होटल, अहमदाबाद में हूं। मैंने ब्रेकफास्ट मंगवाया। खाने के साथ मुझे कीड़े भी मिले हैं। यह ऐसी चीज है जिसे आप बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।'
मीरा आगे कह रही हैं 'हम लोग इतने महंगे होटल में रहते हैं और खाना मंगवाने पर यह मिल रहा है। मैं इस होटल में एक हफ्ते से रह रही हूं। जब से इस होटल में आई हूं तब से बीमार हूं। अब मुझे इसके पीछे की वजह का पता चल गया।'

मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल हो रहा है। मीरा चोपड़ा ने साल 2005 में तमिल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। मीरा जल्द ही 'सेक्शन 375' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में मीरा के अलावा अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा हैं।



और भी पढ़ें :