जय भानुशाली बने पिता, शादी के 8 साल बाद माही विज ने दिया बेटी को जन्म

टीवी एक्टर और होस्ट जय भानुशाली पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया हैं। माही और जय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी। तस्वीर में जय बेटी के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं।
Photo : Instagram
जय ने अभी अपनी बेटी का नाम नहीं बताया है। माही ने पोस्ट में लिखा, 'टि्वंकल-टि्वंकल लिटिल स्टार। हमने एक मन्नत मांगी थी और अब तुम यहां हो। हमें पैरेंट्स बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। हमारी बेटी हुई है। भगवान का शुक्रिया कि उन्होंने हमें इतना कुछ दिया। मेरी जिंदगी बदल दी।'

ALSO READ:
फिल्म संगीतकार खय्याम की अंतिम यात्रा, सोनू निगम ने दिया कंधा (वीडियो)


माही और जय शादी के 8 साल बाद पैरेंट बने हैं। इस कपल के पहले से ही दो बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने आंशिक रूप से गोद लिया है। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं।

माही ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन इन दोनों बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होगी और उन्हें वह सबकुछ मिलेगा जो वह अपने बच्चे के लिए करेंगी।' माही और जय इन दोनों बच्चों के साथ छोटे-बड़े त्योहार सेलिब्रेट करते हैं।

जय अपनी पहली संतान लड़की ही चाहते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने ने कहा था कि वह एक लड़की का पिता बनना पसंद करेंगे। मैं इस बात को लेकर खुश है कि माही मां बनने वाली हैं। जय ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का पैदा होगा या लड़की, लेकिन वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी पहली संतान लड़की होगी।
जय भानुशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'धूम मचादे धूम' सीरियल से की थी। उन्होंने 'हेट स्टोरी 2' और 'एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों मे भी काम किया है। जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। दोनों ने सीक्रेट तरीके से शादी की थी।


और भी पढ़ें :