'बच्चन पांडे' से सामने आया कृति सेनन का लुक, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022 (16:11 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'बच्चन पांडे' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म से अक्षय कुमार का पोस्टर रिलीज करके फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी गई थी।

अब फिल्म से का लुक भी सामने आया है। फिल्म में कृति सेनन एक महत्वाकांक्षी निर्देशक मायरा देवेकर की भूमिका निभाते नजर आएंगी। जो एक वास्तविक जीवन के गैंगस्टर, बच्चन पांडे के साथ एक मनोरंजक गैंगस्टर बायोपिक फिल्म बनाने की तलाश में है।

सामने आए पोस्टर में कृति सेनन अक्षय कुमार के पीछे बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं। उनके हाथ में पिस्तौल भी हैं। वहीं अक्षय कुमार ब्लैक गॉगल में हैं, और सिर पर लाल गमछा बांधा है।
हाउसफुल 4 के बाद, कृति और अक्षय इस फिल्म में फिर से एक साथ दिखाई देंगे और हालिया पोस्टर के अनुसार फिल्म में उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है। कृति यह पहले भी बता चुकी हैं कि कैसे अक्षय के साथ सेट पर हमेशा एक मजेदार माहौल होता है जहां पूरी टीम एक परिवार की तरह एक साथ रहती है।


फिल्म में कृति का किरदार मायरा बच्चन पांडे द्वारा पकड़ लिया जाता है और फिर कहानी में आगे जो होता है वह किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं होगा। फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी को रिलीज हो रहा है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली 'बच्चन पांडे' में दर्शकों को उम्दा विसुअल्स, बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफी, एक अनकन्वेंशनल बैकग्राउंड स्कोर और पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक दमदार स्टारकास्ट नज़र आएगी।

'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार का चौथा सहयोग है। एक हसी और गोली से भरी होली के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।



और भी पढ़ें :