Bigg Boss 13 : खेसारी लाल यादव ने उठाए अपने एविक्शन पर सवाल, बोले- अगर वोटिंग लोगों द्वारा होती तो...

पुनः संशोधित सोमवार, 25 नवंबर 2019 (15:41 IST)
में भोजपुरी स्टार का सफर अब खत्म हो गया है। अपने से खेसारी लाल बिलकुल भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं। घर से बाहर आने के बाद खेसारी ने शो के फॉर्मेट को और कंटेस्टेंट के बारे में कई खुलासे किए हैं।

खेसारी लाल का कहना है कि उन्हें घर के सदस्यों की वोटिंग के हिसाब से 'बिग बॉस 13' से बाहर होना पड़ा। अगर ये वोटिंग लोगों द्वारा की जाती तो लोग उन्हें इस शो के फिनाले तक पहुंचाते, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है।
ALSO READ:
: हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी अश्विनी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए क्या है मामला


खेसारी लाल यादव को शो के मौजूदा कंटेस्टेंट्स के वोटों के आधार पर निकाला गया था। खेसारी का बिग बॉस के घर से जाना जनता की तरफ से दिए गए वोटों के मुताबिक नहीं बल्कि घरवालों के मुताबिक की गई वोटिंग के मुताबिक है।

बिग बॉस ने एक सवाल के साथ घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम नॉमिनेट करने के लिए कहा जो इस शो में आगे जाने के काबिल नहीं हैं। शो के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने खेसारी लाल यादव का नाम लिया, जिसके बाद वह शो से बाहर हो गए।
वहीं एक इंटरव्यू में खेसारी लाल ने शो के फॉर्मेट से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यहां इंसान शैतान के रूप में बदल जाते हैं। शो का फॉर्मेट मुझे जमा नहीं। घर में इंसान शैतान बन गए। उन्हें लगता है कि सिर्फ एक-दूसरे को गाली देने से उन्हें शो में पहचान मिलेगी। मैं ऐसा जीवन नहीं जी सकता मैं बेवजह के झगड़े में नहीं पड़ सकता और ना दूसरों को गाली दे सकता हूं।

बता दें, वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले खेसारी लाल यादव को बीते वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 13 से बाहर कर दिया गया। इस एपिसोड को होस्ट कर रहे थे। अभिनेता को शुरू में शो में ज्यादा नहीं देखा गया था, लेकिन जल्द ही शो के कॉन्सेप्ट के साथ उन्होंने अपनी लय पकड़ी और दर्शकों का करना शुरू भी किया, मगर जल्द ही उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा।




और भी पढ़ें :