दिवाली के दिन इस खान के घर हुई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी!

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (16:00 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बीते दिनों विक्की और कैटरीना के रोका की खबरें भी सामने आई थी।

हालांकि कैटरीना और विक्की दोनों ने ही इसे अफवाह बताया था। अब एक बार फिर दोनों की रोका सेरेमनी की खबरें छाई हुई है। खबरों के अनुसार दिवाली के खास मौके पर कैटरीना और विक्की ने रोके की रस्म पूरी कर ली है। इस कार्यक्रम में सिर्फ विक्की और कैटरीना के परिवार के खास लोग ही शामिल हुए थे।

खबरों के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी फिल्म 'एक था टाइगर' के निर्देशक के घर पर हुई। कैटरीना कबीर खान को अपना राखी भाई मानती हैं। इस फंक्शन में कैटरीना की मां और छोटी बहन और विक्की कौशल के माता-पिता और उनके छोटे भाई शामिल हुए थे।
खबरों के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मीडिया के कैमरा से खुदको बचाने के लिए अलग-अलग कारों में पहुंचे थे। हालांकि इन दोनों की शादी की खबरे पहले से ही मीडिया में हैं। यहां तक कि शादी के वेन्यू का भी खुलासा हो चुका है कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट रिसॉर्ट में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं।

बता दें कि‍ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते हैं। हाल ही में दोनों साथ में वेकेशन मनाने भी गए थे। हालांकि दोनों ने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है।



और भी पढ़ें :