सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर मिली कामयाबी कैटरीना कैफ के हाथ लगी खुशी की चाबी

Last Updated: बुधवार, 10 नवंबर 2021 (11:26 IST)
हमें फॉलो करें
सूर्यवंशी ने पर धमाल मचा दिया है और पहले वीकेंड पर 77.08 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है जिससे बॉलीवुड में उत्साह की लहर फैल गई है। लगभग 19 महीने बाद सिनेमाघरों में इतनी भीड़ देखी गई और सूर्यवंशी से जो आशा थी उस पर यह मूवी खरा उतरती नजर आ रही है।


रोहित शेट्टी निर्देशित इस मूवी में अक्षय कुमार और की हिट जोड़ी नजर आई है। लंबे समय बाद दोनों ने साथ काम किया है। लंबे समय बाद कैटरीना भी बिग स्क्रीन पर नजर आई हैं।


फिल्म और कैटरीना को लेकर जो प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं उससे कैटरीना बेहद खुश हैं। उनसे जुड़े सूत्र बताते हैं कि भले ही इस फिल्म में उनका रोल ज्यादा बड़ा न हो, लेकिन अक्षय और रोहित के साथ फिल्म कर वे बेहद खुश हैं। यह फिल्म उनके दिल के करीब है इसलिए फिल्म की सफलता ने उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी है।


कैटरीना इस बात को लेकर भी उत्साहित हैं कि वे ऐसी फिल्म से जुड़ी हैं जिसने दर्शकों को एक बार फिर सिनेमाघर की ओर खींचा है इसलिए यह मूवी यादगार बन गई है।



जहां एक ओर सूर्यवंशी की कामयाबी के चर्चे हैं तो दूसरी ओर और कैटरीना कैफ की नजदीकियों के लगातार चर्चे हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों दिसम्बर में शादी करने वाले हैं। तैयारियां शुरू हो गई है।

दूसरी ओर रोका सेरेमनी की भी चर्चा है। दिवाली के दिन दोनों ने यह नेक काम भी कर लिया है ऐसी चर्चाए हैं। बहरहाल कैटरीना और विक्की ने इस बार में अपना मुंह बंद कर रखा है जिससे अफवाहों को और बल मिल रहा है।



और भी पढ़ें :