कलंक में आलिया भट्ट के डांस से इम्प्रेस हुईं कैटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर की तारीफ

फिल्ममेकर करण जौहर की बिग बजट इन दिनों खुब सुर्खियों में हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों फिल्म का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हुआ है।

इस गाने में ने अपने कथक परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है। गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया की जुगलबंदी देखने को मिली। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गाने का टीजर शेयर किया है, जिसपर ने कमेंट किया है।

कैटरीना ने आलिया के डांस को सराहा और लिखा, Well Done Alu. आलिया आपने कितना खूबसूरत डांस किया है। इसके बाद आलिया ने भी कैटरीना के मैसेज का रिप्लाई किया और लिखा- आपको अंदाजा नहीं है कि आपका अप्रूवल मेरे लिए कितना मायने रखता है। Love you katyyyy.

कैटरीना के अलावा कियारा आडवाणी, नीना गुप्ता, अनुषा दांडेकर, मृणाल ठाकुर ने भी आलिया तारीफ की है। फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो चुका है। बताया जा रहा है कि फिल्म कलंक की कहानी हिंदू-मुस्लिम विवाद पर होगी। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपए में बनाया है। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :