न्यूयॉर्क में कपिल शर्मा के शो पर संकट, पोस्टपोन हुए शोज

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 जुलाई 2022 (11:56 IST)
हमें फॉलो करें
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाड़ा और यूएस के टूर पर है। कपिल अपनी टीम के साथ अलग-अलग शहरों में शोज कर रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला कपिल शर्मा का शो स्थगित हो गया है।


एक स्थानीय प्रमोटर सैम सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो के स्थगित होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 9 जुलाई को नासाउ कोलिज़ीयम के लिए निर्धारित कपिल शर्मा शो और 23 जुलाई, 2022 को क्यू इंश्योरेंस एरिना को शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है।

उन्होंने लिखा, मूल तिथि के लिए खरीदे गए सभी टिकट रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी। यदि आप रीफंड चाहते हैं, तो कृपया अपने जहां से टिकट खरीदी वहां संपर्क करें।
खबरों के अनुसार ईटाइम्स से बातचीत के दौरान सैम सिंह ने कहा, यह हमारा आंतरिक निर्णय है कि हम शो को नई तारीखों पर ले जा रहे हैं। इसका किसी भी फर्जी मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि अमेरिका के एक प्रमोटर अमित जेटली ने कपिल को 2015 में उत्तरी अमेरिका में छह शो के लिए साइन किया गया था और भुगतान किया गया था। लेकिन कपिल ने एक शहर में शो नहीं किया था। उन्होंने प्रमोटर से वादा किया था कि वह नुकसान का भुगतान करेंगे। बा में प्रमोटर ने उनके खिलाफ न्यूयॉर्क में केस दर्ज करवाया था।




और भी पढ़ें :