अब बच्चों को प्रेरणा देंगे कपिल शर्मा, चौथी क्लास के सिलेब्स में शामिल हुई कॉमेडी किंग की स्टोरी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (18:09 IST)
कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से एक अलग पहचान बनाई है। कपिल आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। अब कपिल शर्मा की यह मेहनत बच्चों को भी पढ़ाई जाएगी। कपिल की जीवनी बच्चों के सिलेब्स का हिस्सा बन गई है।
कपिल शर्मा का चैप्टर जीके की बुक में पढ़कर चौथी क्लास के बच्चे उनकी जिंदगी के प्रेरणा ले सकेंगे। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके किसी फैन क्लब ने ये पोस्ट किया है जिसमें कपिल का चैप्टर किताब में छपा दिखाया गया है। कपिल ने इसे रि-पोस्ट किया है।

इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कपिल के बारे में विस्तार से लिखा गया है। तस्वीर में दिख रहे चैप्टर में कपिल शर्मा की फोटो लगी है। इसका टाइटल The comedy king है। दूसरी तस्वीर में वो अपनी टीम के साथ खड़े हैं जिसमें उनके शो के पुरानी साथी नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं।
कपिल शर्मा ने अपना जो मुकाम बनाया है वो भारत के अब तक के कॉमेडी स्टार्स के इतिहास का सबसे बड़ा पैमाना है। कपिल पिछले एक दशक से भी ज्यादा वक्त से टीवी के भी किंग बने हुए हैं। स्टैंड अप कॉमेडी से शुरू हुआ उनका करियर आज कॉमेडी के किंग के मुकाम पर जा पहुंचा है।




और भी पढ़ें :