कंगना रनौट की 'थलाइवी' की बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब शुरुआत

Last Updated: शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (14:13 IST)
हमें फॉलो करें
की फिल्म 'थलाइवी' अलग-अलग भाषाओं में सिनेमाघरों में 10 सितम्बर को रिलीज हुई और फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रही। फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 20 लाख का कलेक्शन सिनेमाघरों से किया। सभी वर्जन का कलेक्शन जोड़ दिया जाए तो यह करीब सवा करोड़ रुपये के आसपास रहा है। फिल्म ने उम्मीद से बहुत कम कलेक्शन किया है।


फिल्म के कलेक्शन कम रहने के कुछ कारण भी हैं। हिंदी वर्जन को मुख्य मल्टीप्लेक्स चेन ने रिलीज नहीं किया है जिसके कारण कई दर्शक चाह कर भी यह फिल्म नहीं देख पाए।
मल्टीप्लेक्स चेन की यह मांग थी कि सिनेमाघर में रिलीज करने के चार सप्ताह बाद ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाए, लेकिन निर्माता इसके लिए राजी नहीं हुए। वे दो सप्ताह बाद ही इसे ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं।

इसके अलावा फिल्म का ढंग से प्रचार ही नहीं किया गया। कोरोना के कारण अभी भी दर्शक सिनेमाघर नहीं आना चाहते हैं ये 'थलाइवी' के कलेक्शन देख साफ पता चलता है।


इसके पहले बेलबॉटम, चेहरे जैसी बड़े कलाकारों की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन सिनेमाघरों में खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। कोरोना की सख्त गाइड लाइन और दर्शकों में व्याप्त भय भी इसका प्रमुख कारण हैं।



और भी पढ़ें :