सुशांत सुसाइड केस : कंगना रनौट बोलीं- फांसी पर लटकी मिली तो आत्महत्या मत समझना

पुनः संशोधित शनिवार, 1 अगस्त 2020 (15:14 IST)
के मौत से लगातार सीबीआई जांच की मंग उठ रही हैं। सुशांत के सुसाइड मामले में सबसे आगे रही हैं और इंडस्ट्री के कई लोगों पर आरोप लगाती रही हैं। कंगना ने कह चुकी हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि मर्डर है।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। इस बीच खबरें आई कि आत्महत्या से एक रात पहले सुशांत सिंह राजपूत की पार्टी में किसी नेता का बेटा भी मौजूद था।


वहीं अब कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हर कोई उसको जनता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि वो करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम का बेटा है। उसे प्यार से बेबी पेंग्विन भी कहते हैं। अब अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली तो कृप्या इसे आत्महत्या न समझें।'
सुशांत केस में कंगना कई लोगों के नाम ले चुकी हैं। ऐसे में कंगना टीम का ये ट्वीट सामने आया जो कि सुशांत मामले में पॉलिटिकल कनेक्शन की ओर इशारा करता है।

बता दें कि सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस के जांच के बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामलमा दर्ज करवाया था। इसके बाद बिहार पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी।



और भी पढ़ें :