कंगना रनौट ने बताया- बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफिया से भी ज्यादा बुरी है यह चीज

Last Updated: सोमवार, 18 जनवरी 2021 (16:58 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिना किसी डर के अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में कंगना ने पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बताया कि एक एक्टर के तौर पर 'नेपोटिज्म' और 'मूवी माफिया' के अलावा भी एक सबसे ज्यादा बुरी चीज होती है।

कंगना ने ट्वीट किया, और मूवी माफिया के बीच एक एक्टर होने के तौर पर सबसे भयानक चीज में काम करना है। जब सूरज उग रहा होता है तब आप सोते हैं, आपका बॉडी क्लॉक और फूड साइकल बिगड़ जाता है। पहली कुछ रातों मुझे भूख नहीं लगती और खुद को भटका हुआ महसूस करती हूं। मेरी बॉडी को इसकी आदत पड़ने का इंतजार कर रही हूं, ट्विटर पर क्या समाचार है?
इसके अलावा कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' का एक पोस्टर भी शेयर किया है और इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। कंगना की 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अगली फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होगी जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इन ‍दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म तेजस और मणिकर्णिका रिटर्न्स में भी नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :