शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranaut reacted at pm narendra modi and giorgia meloni melodi video
Last Updated : सोमवार, 17 जून 2024 (10:30 IST)

मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौट ने किया रिएक्ट, बोलीं- मोदी जी महिलाओं को महसूस कराते हैं कि...

kangana ranaut reacted at pm narendra modi and giorgia meloni melodi video - kangana ranaut reacted at pm narendra modi and giorgia meloni melodi video
PM Modi Meloni Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अब सांसद भी बन चुकी हैं। कंगना ने भाजपा के टिकट से मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीता हैं। हाल ही में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का एक वीडियो शेयर किया है। 
 
दरअसल, जियोर्जिया मेलोनी और पीएम मोदी के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों को लेकर खूब सारे मीम्स भी बनाए जाते हैं। दोनों को यूजर्स मेलोडी कहते हैं। पीएम मोदी इन दिनों जी7 समिट में भाग लेने के लिए फ्रांस गए हुए हैं। यहां उन्होंने मेलोनी से भी मुलाकात की। 
 
इस दौरान मेलोनी ने पीएम मोदी  के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मेलोनी ने लिखा, हाय फ्रेंड्स, #Melodi की ओर से। 
 
मेलोनी के इस वीडियो को री-शेयर करते हुए कंगना ने रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मोदी जी के सबसे प्यारे गुणों में से एक यह है कि वह महिलाओं को यह महसूस कराते हैं कि वह उनके पक्ष में हैं और चाहते हैं कि उनका उत्थान हो। कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पीएम मेलोनी सोचती हैं कि मोदी जी उनकी टीम मेलोनी से हैं।'
 
कंगना रनौट के वर्क फ्रंट की बात करें तो सांसद बनने के बाद वह पहली बार फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधामंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है।