कंगना रनौट की धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, 70 से 75 करोड़ रुपये का नुकसान

Last Updated: मंगलवार, 24 मई 2022 (13:11 IST)
हमें फॉलो करें
की फिल्म 'धाकड़' 20 मई को कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' के साथ रिलीज हुई थी। ये बात तो सभी मान रहे थे कि कार्तिक की फिल्म बॉकस ऑफिस पर कंगना की फिल्म से बेहतर शुरुआत लेगी, लेकिन ये किसी ने भी नहीं सोचा था कि कंगना की फिल्म का हाल बेहाल हो जाएगा।


पहले दिन तो छोड़िए, पहले शो से ही फिल्म फ्लॉप हो गई। पहले दिन कई शो कैंसल होने की खबरें आईं क्योंकि कोई दर्शक कंगना की फिल्म देखने ही नहीं पहुंचा।

सिंगल स्क्रीन जिन्होंने धाकड़ अपने सिनेमाघरों में लगाई थी, एक-दो दिन बाद ही उतार दी। मल्टीप्लेक्स वालों ने 'धाकड़' के शो कम किए और भूल भुलैया 2 के शो बढ़ा दिए।

फिल्म के चार दिन के कलेक्शन बेहद निराशाजनक है। फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये, दूसरे दिन 55 लाख रुपये, तीसरे दिन 60 लाख रुपये और चौथे दिन 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया। यानी कि किसी भी दिन फिल्म करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई।


माना कि फिल्म में कंगना ही एकमात्र स्टार थीं, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि इस एक्शन मूवी का ये हश्र होगा। चार दिनों में यह मूवी महज एक करोड़ 85 लाख रुपये का ही कलेक्शन कर पाई।

70 से 75 करोड़ का नुकसान
बताया जा रहा है कि कंगना रनौट अभिनीत फिल्म 'धाकड़' का निर्माण 100 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है। फिल्म को विभिन्न राइट्स के जरिये 25 से 30 करोड़ रुपये मिलेंगे, यानी कि इसके मेकर्स को 70 से 75 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ेगा। इस फिल्म की असफलता से कंगना को भी जोरदार झटका लगा है।



और भी पढ़ें :