कंगना रनौट ने तापसी पन्नू को बताया चापलूस, एक्ट्रेसेस के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर

पुनः संशोधित रविवार, 5 जुलाई 2020 (13:06 IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म पर बहस थमने का नाम नहीं ले रही। सबसे पहले बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस ने एक वीडियो मैसेज के जरिए इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद को सुशांत की मौत का कारण बताया था।

अब कंगना रनौट और तापसी पन्नू के बीच नेपोटिज्म को लेकर शुरू हो गया है। कंगना ने अपने ट्वीट्स में तापसी पर निशाना जमकर निशाना साधा है। कंगना की टीम के हैंडल से किए गए ट्वीट में तापसी पर कई संगीन इलज़ाम लगाए गए हैं।

वायरल हो रहे ट्वीट में कंगना की सोशल मीडिया टीम ने लिखा, बाहर के कई चापलूस नियमित रूप से कंगना द्वारा शुरू की गई मुहीम को बेपटरी करने की कोशिश कर रहे है। ऐसा करके ऐसे लोग मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं। उन्हें कंगना पर हमला करने के लिए फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं, शर्म आनी चाहिए तुम्हे तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छिन रही हो, और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो।
वहीं इस ट्वीट का जवाब देने में तापसी ने देर नहीं की। तापसी ने इन आरोपों का जवाब सीधे तो नहीं दिया लेकिन उन्होंने टोनी गस्किन्स के मोटिवेशनल क्वॉट लिखते हुए कहा कड़वे लोगों को हमेशा कुछ भी सकारात्मक के बारे में कहने के लिए ‘नकारात्मक’ की आवश्यकता पड़ती है।

तापसी पन्नू ने लिखा मेरे जीवन में कुछ चीजों का पालन किया है, खासकर पिछले कुछ महीनों में। इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली. इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं साझा कर रही हूं।
इसी के साथ ही तापसी ने आगे लिखा, कड़वे लोग, भगवान उन्हें प्यार करता है और हम यही चाहते भी हैं। ऐसे लोगों के लिए प्रार्थना करें। उन्हें सकारात्मक के लिए कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक की जरूरत होगी। वे आपके लिए खुश नहीं हो सकते, क्योंकि वे खुद से घृणा करते हैं। उनके साथ कड़वा मत बनो, बेहतर बनो और उनकी वृद्धि और परिपक्वता के लिए प्रार्थना करो।

बता दें कि कंगना बॉलीवुड पर अक्सर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देना समेत कई दूसरे तरह के आरोप लगाती रहती हैं। कंगना का कहना है कि बॉलीवुड माफियाओं के कुछ चमचे उन्हें भी खुदकुशी जैसा कदम उठाने के लिए उकसाते रहते हैं। कंगना ने सुशांत की मौत को भी प्लान्ड मर्डर बताया था।



और भी पढ़ें :