कबीर सिंह की सफलता के बाद बढ़े शाहिद कपूर के भाव, ठुकराया करण जौहर का ऑफर!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर ने हाल में ही इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की सफल फिल्म 'डियर कॉमरेड' के हिन्दी राइट्स खरीदे हैं। करण जौहर के इस खुलासे के बाद से ही लगातार इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर बातें चल रही हैं और लोग मान रहे हैं कि करण जौहर इसमें को साइन करेंगे।

शाहिद कपूर हाल में ही विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी रीमेक में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल रही थी। इस फिल्म के बाद शाहिद बॉलीवुड के हिट एक्टर्स की लिस्ट में आ गए हैं। कबीर सिंह ने शाहिद को एक तरह से नई सुबह दिखाई है। जो शाहिद पिछले काफी वक्त से एक 100 करोड़ी फिल्म के लिए तरस रहे थे। कबीर सिंह ने ढाई सौ करोड़ की कमाई के बाद उन्हें ब्लॉबस्टर एक्टर और फिल्म दोनों ही दे दी।
बीते दिनों से ही फिल्ममेकर्स शाहिद को लेने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। लेकिन लगता है कि कबीर सिंह की सफलता के बाद उनके भाव बढ़ चुके हैं। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद कपूर ने के रीमेक का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, करण जौहर ने डियर कॉमरेड के हिन्दी रीमेक का ऑफर शाहिद कपूर को दिया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया है। हालांकि शाहिद ने फिल्म का ऑफर क्यों ठुकराया है, ये अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

इससे पहले करण ने विजय देवराकोंडा को भी डियर कॉमरेड के रीमेक का ऑफर दिया था। इसके लिए उनके 40 करोड़ का ऑफर दिया गया था, लेकिन विजय ने इंकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवराकोंडा ने एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि वह अपनी तेलुगू फिल्मों के हिंदी रीमेक में फीचर करने और दो बार एक ही कहानी पर काम करने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं हैं।



और भी पढ़ें :