आखिर हो ही गई जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन 'बीबर' की गुपचुप शादी

सेलेना गोमेज़ से ब्रेकअप के बाद पॉप सिंगर जल्द ही के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे। इनकी ऑफिशियल तस्वीरें आने के बाद फैंस चौंक गए थे लेकिन जल्द ही इस जोड़ी के करोड़ो फैंस बन गए। दोनों ने सगाई कर भी फैंस को खुशखबरी दी थी। इसके बाद लगातार अपने प्यार का इज़हार दोनों सोशल मीडिया पर करते रहते हैं।

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि दोनों ने अपनी शादी के लिए अप्लाई किया है। लेकिन इसके बाद शादी की कोई खबर नहीं आई और सभी कुछ ठंडे बस्ते में चला गया। लेकिन अभी पता चला है कि दोनों की शादी हो चुकी है और इसका खुलासा खुद हैली ने कर दिया है। इनका साथ जुस्टिन ने भी दिया।

खबर मिली है कि दोनों ने सीक्रेट मैरिज कर ली है। एक छोटी सी पार्टी जिसमें परिवार और दोस्त शामिल थे, के साथ दोनों ने शादी कर ली है। हैली ने जहां इंस्टाग्राम पर अपने नाम को बदलकर कर दिया है। वहीं जस्टिन ने भी अपने अकाउंट पर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है 'मेरी वाइफ शानदार है'। इस पोस्ट के बाद से फैंस को पता चल गया कि दोनों ने शादी कर ली है और सभी इनके लिए बहुत खुश हैं।

दोनों ने खुलकर जाहिर कर दिया कि इन्होंने शादी कर ली है। हैली ने भले ही पिक्चर पोस्ट नहीं की लेकिन उन्होंने जस्टिन की वाइफ बनने के बाद अपने नाम के आगे बीबर सरनेम लगा लिया है। दोनों ने शादी कर क्युट तरीके से इसका ऐलान किया है और फैंस इससे ज़्यादा कुछ नहीं चाहते।




और भी पढ़ें :