जॉन अब्राहम ने अरशद वारसी को गिफ्ट की BMW F750 GS बाइक, इतनी है कीमत

पुनः संशोधित सोमवार, 13 जनवरी 2020 (17:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर को अपने बाइक्स कलेक्शन से कितना प्यार है ये सभी को पता है। उनके पास अलग-अलग ब्रैंड्स की कई सुपर बाइक्स हैं जिस पर अक्सर वह राइडिंग करते नजर आते हैं। जॉन की तरह एक्टर अरशद वारसी भी हैं।
अरशद वारसी के पास भी कुछ टॉप क्लास बाइक्स हैं। हाल में अरशद को तब सरप्राइज मिला जब न्यू ईयर पर जॉन ने उन्हें एक बेहद महंगी BMW बाइक गिफ्ट की। रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन ने अरशद वारसी को 12 लाख की बाइक गिफ्ट की है।

बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें

एक इंटरव्यू के दौरान अरशद ने बताया कि गिफ्ट करने से पहले जॉन ने उनसे बाइक्स को लेकर उनकी पसंद पूछी थी। पहले तो अरशद ने सोचा कि शायद जॉन अपनी बाइक कलेक्शन में शामिल करने के लिए यह पूछ रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि जॉन उन्हें गिफ्ट करने के लिए उनकी पसंद पूछ रहे थे।

हालांकि अरशद ने जॉन से इतना महंगा गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया। लेकिन जॉन ने फिर भी अरशद के घर BMW F750 GS बाइक भेज दी। अरशद ने बताया कि जॉन अब्राहम अपने ऊपर बहुत ज्यादा खर्च नहीं करते हैं लेकिन अपने दोस्तों को काफी महंगे गिफ्ट्स देते रहते हैं।

अरशद ने यह भी बताया कि जब वह जॉन के साथ 'काबुल एक्सप्रेस' की शूटिंग कर रहे थे तब जॉन ने उनसे पूछा था कि उन्होंने बाइकिंग क्यों बंद कर दी। इसके जवाब में अरशद ने कहा था कि उनकी पत्नी मारिया गोरेटी को बाइकिंग पसंद नहीं है और इसलिए उन्होंने अरशद को बाइक राइडिंग करने से मना कर दिया।

बाद में, जॉन अब्राहम ने मारिया को समझाया और उन्हें मनाया कि अरशद बाइक राइडिंग दोबारा शुरू कर सकें। जॉन और अरशद पिछली बार अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आए थे।



और भी पढ़ें :