गौहर खान बनेंगी इस्माइल दरबार के घर की बहू, जैद दरबार संग जल्द कर सकती हैं शादी

पुनः संशोधित बुधवार, 21 अक्टूबर 2020 (15:13 IST)
टीवी एक्ट्रेस इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक और जहां वे बिग बॉस 14 में सीनियर के रूप में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में हैं।
बताया जा रहा है कि गौहर खान म्यूजिक डायरेक्टर के बेटे को डेट कर रही हैं, और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंद सकते हैं। वहीं जैद दरबार के पापा इस्माइल दरबार ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है।
एक इंटरव्यू के दौरान इस्माइल दरबार ने गौहर और जैद की शादी को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'बिग बॉस में जाने से पहले गौहर हमसे मिली थी। वो लगभग 4 घंटे हमारे साथ थीं। हम लोगों ने साथ में बिरयानी डिनर किया था। अगर वाइब्स अच्छी नहीं होती तो मुझे नहीं लगता है कि आज के समय में कोई किसी के साथ 4 मिनट से भी ज्यादा बैठ सकता है।
इस्माइल दरबार ने कहा, मेरे बेटे जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। एक पिता के तौर पर मैंने एक बार उसे बोला कि वो तुमसे 5 साल बड़ी हैं और शादी जैसे बड़े निर्णय से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि ये रियल लव है।
इस्माइल दरबार ने कहा, 'मेरा बेटा इसे लेकर श्योर है। और तभी से गौहर हमारे साथ समय बिताती हैं। गौहर उसकी बहुत देखभाल करती है। इसके अलावा, मेरी पत्नी आयशा को गौहर अच्छी और जेनुइन लगीं। हमने अभी तक शादी की तारीख पर चर्चा नहीं की है। लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल या छह महीने बाद या आज भी फैसला करते हैं, तो हम उसके लिए तैयार हैं जो वो चाहते हैं। मेरी खुशी उनकी खुशी में है।



और भी पढ़ें :