OTT पर 3 दिसम्बर से धमाका, मनी हाइस्ट 5, बॉब विस्वास, इनसाइड एज 3 देखने के लिए हो जाइए तैयार

Last Updated: बुधवार, 1 दिसंबर 2021 (14:25 IST)
साल के आखिरी महीने में लोग छुट्टी और जश्न के मूड में आ जाते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कई बड़ी फिल्में में रिलीज होती है। ओटीटी पर भी इस महीने भरपूर कार्यक्रम और शो स्ट्रीमिंग होने जा रहे हैं और शुरुआत 3 दिसम्बर से हो रही है। 3 दिसम्बर को कई फिल्में और सीरिज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखने को मिलेगी। इनमें से 3-4 तो बड़े शोज़ या फिल्में हैं।


1) बॉब बिस्वास
विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'कहानी' में नामक किरदार नजर आया था जो बोलता बहुत कम और करता बहुत ज्यादा है। उसी किरदार को लेकर 'बॉब बिस्वास' बनाई गई है जिसमें अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं। साथ में चित्रांगदा सिंह भी नजर आएंगी। यह फिल्म ज़ी5 पर 3 दिसम्बर से स्ट्रीमिंग होगी।

2) (Inside Edge 3)
क्रिकेट पर आधारित वेबसीरिज इनसाइड एज का तीसरा सीजन 3 दिसम्बर से वीडियो पर स्ट्रीमिंग होने जा रहा है। पहले दो सीजन काफी लोकप्रिय रहे थे और अब तीसरे का इंतजार इसके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। कई नामी कलाकार इस सीरिज में दिखाई देंगे।

3) मनी हाइस्ट 5
(Money Heist Season 5)
पर स्ट्रीमिंग होने वाली यह सीरिज भारत में भी बहुत लोकप्रिय है। वैसे इस स्पैनिश सीरिज को दुनिया भर से प्यार मिला है। इसका सीजन 5 भी 3 दिसम्बर से स्ट्रीमिंग होने वाला है।


और भी है...
इसके अलावा सुरवीन चावला और माधवन अभिनीत फिल्म 'डीकपल्ड' भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी। थिएटर में अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' रिलीज होने वाली है जो कि दक्षिण भारतीय फिल्म 'आरडीएक्स 100' का हिंदी रीमेक है।



और भी पढ़ें :