रितिक रोशन ने एक बार फिर साबित किया, अपने फैंस से करते हैं बेहद प्यार

पुनः संशोधित बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (11:07 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन, जिन्होंने अपने विविध एक्टिंग और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है, वह हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे जहां उन्हें अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था।
रितिक को देखने के लिए भीड़ लगी रही। भीड़ को देख कर अभिनेता एकदम अचंभित थे। रितिक ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, इतने गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और उदयपुर वापस आ कर खुशी महसूस हो रही है। मैं इतने सालों बाद यहां आया हूं। मैंने अपनी एक फिल्म के लिए यहां शूटिंग की थी, यहां आकर बहुत खुश हूं और आप सभी से प्यार करता हूं, अब आपके साथ बातचीत करके बहुत खुशी महसूस हो रही हूं।
जब उन्हें पता चला कि धूप में 845 से अधिक लोग उनका इंतजार कर रहे हैं, तो रितिक ने कहा, 845 लोग इंतजार क्यों कर रहे है? मेरा मूड कर रहा है कि मुझे भी उनके साथ बैठना चाहिए। तब अभिनेता ने सूरज की तरफ कदम रखा ताकि वह अपने प्रशंसकों के करीब महसूस कर सके और उनके साथ बातचीत कर सके। अपनी विनम्रता के लिए जाने जाने वाले रितिक ने हमेशा अपने दर्शकों और प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार की सराहना की है।
सुपर 30 और वॉर में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ रितिक के लिए साल 2019 शानदार रहा है। उनके दोनों किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है जिसके बाद, प्रशंसक अब एक बार फिर अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।





और भी पढ़ें :