पोस्ट शेयर कर सुजैन खान बोलीं- 'अगर तुम छोड़ दोगे तो मैं रोऊंगी नहीं', रितिक रोशन ने दिया ऐसा रिएक्शन

Last Updated: गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (12:14 IST)
कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद अब जनजीवन धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है। पूरे भारत में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आमजनों की तरह ही सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। इसी बीच सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है।
हाल ही में की एक्स पत्नी ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दिल तोड़ने वाली बात की है। इसके साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

सुजैन खान ने लिखा, 'अगर तुम मुझे छोड़ दोगे तो मैं रोने वाली नहीं क्योंकि, मैं एक दिन भी बर्बाद नहीं करना चाहती।' सुजैन की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।
वहीं, सुजैन के एक्स पति रितिक रोशन ने भी इसपर कमें किया है। उन्होंने लिखा, 'सुपर फोटो।' सुजैन की इस तस्वीर की बात करें तो इसमें उनका लुक देखने लायक है। हाई हील्स, जैकेट और मरुन जींस में बेहद क्लासी और खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें ‍कि लॉकडाउन के समय सुजैन अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए रितिक रोशन के साथ रह रही थीं। एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी सुजैन ने एक्टिंग में करियर बनाने के बजाए इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना बेहतर समझा। आज वे सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं।




और भी पढ़ें :