सलमान खान की वजह से बॉबी देओल को मिली 'हाउसफुल 4', एक्टर ने जताया शुक्रिया

पुनः संशोधित सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 (12:52 IST)
के साथ फिल्म 'रेस 3' में शानदार कमबैक करने वाले अभिनेता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की वजह से ही बॉबी को ऑफर हुई थी और उन्हीं की वजह से उन्हें का हिस्सा बनने का मौका मिला है।
ALSO READ:
सुपरहिट फिल्म वॉर से रितिक रोशन ने कमाए 98 करोड़ रुपये


अब बॉबी देओल सलमान खान की मेहरबानी देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सलमान का आभार जताते हुए बॉबी ने कहा कि उन्हें सलमान की वजह से ही रेस 3 ऑफ़र हुई थी और हाउसफ़ुल 4 के मिलने की वजह भी वह ही है।

बॉबी इन इनों हाउसफुल 4 की स्टारकास्ट के साथ फ़िल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाउसफुल फ्रैंचाइजी में काम करने के अनुभव के बारें में बॉबी ने बताया कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख फ्रैंचाइजी की यूएसपी रहे हैं। हाउसफुल के दौरान उन्होंने अक्षय और रितेश से भी कई चीजें सीखी हैं।

बॉबी देओल ने 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में कई हिट फिल्में दी है। बॉबी ने इंडस्ट्री में रेस 3 से वापसी की। रेस 3 में आने से पहले बॉबी ने अपनी फ़िटनेस पर भी जमकर काम किया। बॉबी चाहते हैं कि उन्हें आगे आने वाले समय में और फिल्में मिले इसके लिए वह खुद को तैयार कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार सलमान खान ने बॉबी देओल को 'दबंग 3' में भी कास्ट किया है। फिल्म में बॉबी सलमान खान के दोस्त के रोल में नजर आ सकते हैं।


और भी पढ़ें :