घरेलू हिंसा मामला : कोर्ट के सामने पेश हुए हनी सिंह, पत्नी ने लगाए हैं यह आरोप

Last Updated: शुक्रवार, 3 सितम्बर 2021 (15:36 IST)
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों हनी सिंह की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था तलवार ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए बतौर मुआवजे की मांग भी की है।

इस केस के सिलसिले में हनी सिंह दो बार कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए थे। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई थी। 3 सितंबर को इस मामले में तीस हजारी कोर्ट में तीसरी सुनवाई थी, जिसमें हनी सिंह पेश हुए। खबरों के अनुसार हनी सिंह ने बंद लिफाफे के अंदर अपनी इनकम की रिपोर्ट पेश की।

बताया जा रहा है कि तीस हजारी कोर्ट की जज ने हनी सिंह और उनकी पत्नी की अपने चेंबर में काउंसलिंग भी की। वह दोनों से बात कर उनके बीच के विवाद को समझने और सुलझाने की कोशिश कर रही थीं। इस केस की अगली सुनवाई 28 सितंबर को होगी।
बता दें कि हनी सिंह को 28 अगस्त को तीस हजारी कोर्ट के सामने पेश होना था। लेकिन दूसरी बार भी वो कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए थे। हनी सिंह ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि वह अस्वस्थ होने के चलते कोर्ट में पेश नहीं हो सकते हैं, ऐसे में अगली सुनवाई में वह मौजूद रहेंगे।

कोर्ट में हनी सिंह को पेश ना होने को लेकर कड़ी फटकार लगाई थी। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने कहा था कि, कोई भी कानून से ऊपर नहीं हैं। ये देखकर हैरानी हो रही है कि इस मामले को कितने हल्के में लिया जा रहा है। कोर्ट ने हनी सिंह को 3 सितंबर को 12.30 बजे कोर्ट के सामने पेश होने का आदेश दिया था।
शालिनी तलवार ने द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है। तलवार ने आरोप लगाया है कि वह स्वयं को बाड़े में बंद जानवर की तरह महसूस करती हैं और उनके साथ क्रूर व्यवहार किया जाता है।




और भी पढ़ें :