करवा चौथ पर गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा को दिया खास गिफ्ट, तस्वीर शेयर कर बोले- मेरा प्यार तुम्हारे लिए...

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (18:04 IST)
देश में का पर्व धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड में भी इस पर्व की धूम रही। कई सितारों ने अपनी पत्नियों को खूबसूरत तोहफें भी दिए हैं। गोविंदा ने भी अपनी पत्नी सुनीता को करवा चौथ के मौके पर खास गिफ्ट दिया है।

गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। इस बात की जानकारी गोविंदा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों में गोविंदा और सुनीता साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। सुनीता रेड कलर की साड़ी में सोलह श्रृंगार किए नजर आ रही हैं। वहीं गोविंदा ने रेड कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है।

एक अन्य तस्वीर में दोनों बीएमडब्लू कार के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और हाथों में कार की चाबी थामे हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गोविंदा ने लिखा, मेरी बेस्ट फ्रेंड और जिंदगी के प्यार और मेरे दो प्यारे बच्चों की मां। हैप्पी करवा चौथ। आई लव यू।
उन्होंने लिखा, मेरा प्यार तुम्हारे लिए नापा नहीं जा सकता है। पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से मैनेज कर लेना। तुम इस दुनिया में सारी खुशियां डिसर्व करती हो। लव यू मेरी सोना।

बता दें कि गोविंदा और सुनीता साल 1987 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे टीना आहुजा और यशवर्धन आहुजा है। अपनी 25वीं सालगिरह पर गोविंदा और सुनीता ने लंदन में दोबारा शादी की थी।



और भी पढ़ें :