टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने पूरे किए 100 एपिसोड

पुनः संशोधित सोमवार, 1 फ़रवरी 2021 (10:44 IST)
स्टार परिवार का सबसे मनोरंजक शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। शो दर्शकों को एक मनोरंजक कहानी के साथ जोड़कर रखता हैं। इस शो में (विराट चौहान), आयशा सिंह (साई) और ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) मुख्य भूमिकाओं में हैं।
दर्शक पहले एपिसोड के बाद से ही इस तिकड़ी को अपना प्यार दे रहे हैं। शो में अद्भुत स्टार कास्ट और एक कहानी हैं। इसी कारण यह दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है। शो पिछले 2 महीनों में टीआरपी के चार्ट में भी सबसे ऊपर है। कलाकारों और टीम ने शो के सेट पर केक काटकर 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया।

शो की सफलता के पीछे हर एक सदस्य को बधाई भी दी। इस शो में अनुभवी कलाकार किशोरी शहाणे, प्रतिभाशाली मिताली नाग, यश पंडित, बहुमुखी भारती पाटिल, शैलेश दातार, सुंदर योगेंद्र विक्रम सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। शो में अनुभवी कलाकार किशोरी शहाणे, प्रतिभाशाली मिताली नाग और यश पंडित, बहुमुखी भारती पाटिल और शैलेश दातार और सुंदर योगेंद्र विक्रम सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
दर्शकों को शो में नए ट्विस्ट और टर्न के लिए इंतजार करना चाहिए और हम कामना करते हैं की आने वाले दिनों में 'गुम है किसी के प्यार में' की टीम को और अधिक सफलता मिले।




और भी पढ़ें :