गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- गिरफ्तार नहीं करने के लिए मांगी थी रिश्वत

पुनः संशोधित रविवार, 1 अगस्त 2021 (11:21 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एक पर अपलोड करने के मामले में बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। राज कुंद्रा को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने एक्ट्रेस और मॉडल को भी समन भेजा है।


वही अब गहना वशिष्ठ ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाए है। गहना का ने उन पर राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने का दबाव बनाया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस ने उनका नाम केस में नहीं लिए जाने के लिए 15 लाख रुपए की मांग भी की थी।
गहना वशिष्ठ ने इंडिया टुडे टीवी से बात करते हुए कहा कि पुलिस ने कहा था कि अगर वह उन्हें 15 लाख रुपये दे दें तो उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। मैंने पुलिस वालों को पैसे नहीं दिए क्योंकि मैंने सोचा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। जिन वीडियो में मैने काम किया वो बोल्ड सामग्रियां थीं ना कि पोर्न।

गहना ने कहा, मैंने राज कुंद्रा के मोबाइल एप हॉटशॉट्स के लिए कुछ बोल्ड वीडियोज में काम किया था मगर ये वीडियो पॉर्न नहीं थे। मैं बार-बार कहती रही हूं कि मैंने या राज कुंद्रा ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

गहना ने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी बात पर कायम रही जिसके कारण महीनों जेल में काटे। मैं इस बारे में अब बात कर रही हूं। मैं पब्लिक में इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी मगर पुलिस ने मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया है।

बता दें कि गहना वशिष्ठ को इस केस में पहले ही गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद वह लगभग 4 महीने जेल में रही थीं। गहना को पिछली 2 एफआईआर पर जमानत मिली है और मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते एक नई एफआईआर में उनका नाम शामिल किया है।
गहना वशिष्ठ ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। इस केस में राज कुंद्रा पहले ही जेल में बंद हैं और उनकी जमानत याचिका पर 2 अगस्त को सुनवाई की जाएगी।




और भी पढ़ें :