Ganesh Acharya पर महिला कोरियोग्राफर का आरोप, अडल्ट वीडियो देखने के लिए करते थे मजबूर

Last Updated: गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (12:21 IST)
मशहूर कोरियोग्राफर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। गणेश आचार्य के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। एक 33 वर्षीय ने गणेश आचार्य पर आरोप लगाया है कि कोरियोग्राफर उसे अडल्ट वीडियो देखने के लिए दबाव बनाते हैं और फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के लिए कमीशन की मांग कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला कोरियोग्राफर का कहना है कि गणेश आचार्य जब से फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं, तभी से उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं। महिला ने दावा किया है कि उन्होंने गणेश की बात नहीं मानी तो उन्होंने अपने पद का इस्तेमाल कर एसोसिएशन से उनकी सदस्यता खत्म कर दी।

महिला कोरियोग्राफर ने अपनी शिकायत में ये भी लिखा है कि जब वह गणेश के दफ्तर में काम करने के लिए जाती थीं, तो वह उनपर अनुचित टिप्पणी किया करते थे। साथ ही, अश्लील वीडियो देखने के लिए भी कहा करते थे, लेकिन वह कभी सहमत नहीं हुई।
महिला का कहना है कि गणेश आचार्य ने बाकी डांसर्स पर अपने हिस्से के पैसों में 500 रुपये अधिक देने का दबाव भी बनाया था, जिसपर वह सहमत नहीं हुए। यही वजह है कि गणेश उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने लगे थे।

बता दें, गणेश आचार्य पर तनुश्री दत्ता ने भी उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अपने आरोप में उन्होंने कहा था कि आचार्य ने उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अफवाहें फैलाईं थी और उनके प्रोफेशनल करियर को बर्बाद कर दिया था।



और भी पढ़ें :