दर्शकों को हंसाने आ रही है 'फुकरे 3', पुलकित सम्राट ने शेयर की मुहूर्त पूजा की तस्वीर

पुनः संशोधित रविवार, 14 मार्च 2021 (14:53 IST)
'फुकरे' सीरीज की फिल्में दर्शकों को हंसाने में कामयाब रही हैं। 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' में जबदस्त कॉमेडी देखने को मिली थी। इस फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में बन चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में खबरें आई थीं कि मेकर्स 'फुकरे 3' को बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं।

अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म की मुहूर्त पूजा हो चुकी है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी है कि इस फिल्म की मुहूर्त पूजा हो चुकी है। साथ ही उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीर भी शेयर की है।

पुलकित ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। आप सभी अपना प्यार भेजते रहिएगा।' वहीं वरुण और ऋचा ने भी फिल्म के मुहूर्त पूजा की तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।
एक इंटरव्यू में पुलकित ने बताया था कि फिल्म की टीम फिर साथ काम करने के लिए उत्साहित है। पहले वरुण शर्मा ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर वरुण ने बताया था, फिल्म में 'चूचा' का पात्र मेरी पहचान बन गई है। इसने मुझे वह सबकुछ दिया है, जो मुझे अपने करियर में मिला है। वापस उसी तरह की भूमिका को निभाना मेरे लिए रोमांचकारी और चुनौतीपूर्ण कार्य होगा।
बता दें कि सुपरहिट फिल्म 'फुकरे' से वरुण ने 2013 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। खबरों की मानें तो 'फुकरे 3' की कहानी में कोरोना वायरस की चर्चा हो सकती है। फिल्म निर्देशक मृगदीप ने एक इंटरव्यू में बताया था, फिल्म का यह भाग भी हास्यपूर्ण तरीके से एक मैसेज देगा, जो लोगों को पसंद आएगा। ऑरिजनल कहानी में कोविड-19 के बारे में कुछ नहीं बताया जाएगा। हम अभी इस पर विचार कर रहे हैं।
निर्देशक ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी थीं। 'फुकरे' का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया था। फिल्म में मुख्य भूमिका में पुलकित, वरुण, अली फजल, मंजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और प्रिया आनंद दिखी थीं। फिल्म की कहानी चार युवा लड़कों की है, जो पैसा कमाने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए शॉर्टकट का इस्तेमाल करते हैं।



और भी पढ़ें :