मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Elderly fan celebrated the release of Dunki by cutting a cake gave best wishes to Shahrukh Khan
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 30 दिसंबर 2023 (16:47 IST)

बुजुर्ग फैन ने केक काटकर मनाया 'डंकी' की रिलीज का जश्न, फिल्म देखकर शाहरुख खान को दी बेस्ट विशेज

बुजुर्ग फैन ने केक काटकर मनाया 'डंकी' की रिलीज का जश्न, फिल्म देखकर शाहरुख खान को दी बेस्ट विशेज | Elderly fan celebrated the release of Dunki by cutting a cake gave best wishes to Shahrukh Khan
shahrukh khan film dunki: राजकुमार हिरानी की 'डंकी' वाकई शाहरुख खान के फैंस के लिए साल की सबसे बड़ी सौगात बनकर आई है। सिर्फ भारत से ही नहीं, बल्कि विदेशों से भी फैंस सुपरस्टार के लिए जबरदस्त प्यार बरसा रहे हैं। जहां फिल्म को फैमिली ऑडियंस से दिलखोल कर प्यार मिल रहा है, वहीं दुनिया भर के दर्शक भी फिल्म को महूसस कर पा रहे हैं और इससे गहराई से जुड़ गए हैं। 
 
ऐसे में यूएसए से सुपरस्टार के एक और स्पेशल फैन ने केक काटकर और सुपरस्टार के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए डंकी देखी और अपनी दीवानगी एक अलग ही लेवल दर्शाया।
 
अमेरिका से शाहरुख खान के सबसे बड़े फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स की एक बुजुर्ग महिला शाहरुख खान की खास फैन हैं, जो डंकी देखने गई थीं। उन्होंने केक काटकर फिल्म का जश्न मनाया और इस दौरान फिल्म और अपने हीरो को लेकर उनका उत्साह और प्यार साफ नजर आया। 
 
इसके साथ ही शाहरुख खान की बुजुर्ग महिला फैन ने सुपरस्टार को शुभकामनाएं दीं। यह वाकई डंकी की जनता के बीच बढ़ती दीवानगी का एक और उदाहरण है जो आए दिन मिसालें गढ़ रहा है।
 
डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। यह फिल्म जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
तान्या जैकब संग सात फेरे लेने के बाद तनुज‍ विरवानी ने बताया अपना हनीमून प्लान