क्या 'बिग बॉस 14' में जाने के लिए पूनम पांडे ने सार्वजनिक की पति संग लड़ाई? एक्ट्रेस ने बताया सच

पुनः संशोधित सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (14:18 IST)
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इस वक्त चर्चा में हैं। पूनम ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। लेकिन दो हफ्तों के अंदर उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई। पूनम ने अपने पति पर मारपीट और धमकाने का आरोप लगाकर जेल पहुंचा दिया।
जेल से बहार आने के बाद सैम बॉम्बे ने अपनी पत्नी पूनम पांडे के साथ शदी की एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद ऐसे कयास लगने लगे की दोनों के बीच सब फिर से ठीक हो गया है। यह भी खबरें है कि पूनम ने ये सारा ड्रामा का हिस्सा बनने को लेकर किया है।

अब इस पर पूनम पांडे ने खुद रिएक्ट किया है। खबरों के अनुसार पूनम पांडे ने कहा, बिल्कुल भी नहीं, मैं बिग बॉस 14 में नहीं जा रही हूं। इस शो के लिए मैं काफी छोटी हूं। पूनम ने साफ तौर पर सलमान खान के शो का हिस्सा बनने की खबरों को गलत ठहराया।
इससे पहले भी पूनम पांडे के बिग बॉस का हिस्सा बनने की कई बार खबरें आई हैं। लेकिन पूनम ने हमेशा ही इससे इंकार किया है। पूनम पांडे ने ये भी बताया कि अब उनके और सैम बॉम्बे के बीच विवाद खत्म हो गया है। वे अभी गोवा में हनीमून पर हैं और जल्द ही मुंबई वापस आएंगे।

बता दें कि पूनम पांडे ने 10 सितंबर को अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली थी। दोनों पिछले 2 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे।




और भी पढ़ें :