'धूम 4' में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण, बनेंगी स्टाइलिश चोरनी!

पुनः संशोधित रविवार, 3 जनवरी 2021 (17:24 IST)
की एक्शन फ्रेंचाइजी 'धूम' की चौथी फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में और उदय चोपड़ा कारोल तो हमेशा फिक्स माना जाता है, लेकिन विलेन हर बार कोई दूसरा होता है। 'धूम 4' को लेकर सामने आई खबरों की मानें तो इसमें दर्शकों को मेल चोर नहीं बल्कि फीमेल चोर नजर आएंगी।
खबरों के अनुसार यशराज बैनर ने 'धूम 4' में को स्टाइलिश चोरनी के रूप में पेश करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और यशराज बैनर के बीच लगातार बातचीत जारी है और इस समय दीपिका पादुकोण शूटिंग डेट्स को अपने कैलेंडर में फिट करने की कोशिश कर रही हैं।
अगर सबकुछ ठीक रहता है कि 'धूम 4' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में कई बार एक्शन किया है लेकिन माना जा रहा है कि 'धूम 4' का एक्शन उनके फैंस को भी चौंकाकर रख देगा। इसमें वो हॉलीवुड स्तर के एक्शन सीन्स फिल्माती दिखेंगी।

बता दें ‍कि यशराज बैनर की 'धूम' सीरीज बॉलीवुड की पहली सफल फ्रेंचाइजी है, जिसकी पहली तीनों फिल्मों को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला है। अब तक दर्शक जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान को इस फ्रेंचाइजी में चोर का किरदार निभाते देख चुके हैं।




और भी पढ़ें :