सलमान खान की 'दबंग 3' का टीजर हुआ रिलीज, 100 दिन बाद तहलका मचाने आ रहा है चुलबुल पांडे

Photo : Instagram
बॉलीवुड सुपरस्टार की मस्ट अवेटेड फिल्म ‍'दबंग 3' का रिलीज हो गया है। इसमें सलमान खान बहुत ही दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म का टीजर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि बाद चुलबुल पांडे के रूप में वो वापसी करने जा रहे हैं। यानी कि 100 दिन बाद रिलीज होगी।
टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है- आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे, 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा। इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया।

यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

'दबंग 3' को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी।
फिल्म 2019 को रिलीज हो रही है। सलमान खान ने 'दबंग 3' केलिए जोरदार तैयारी की है। फिल्म के आखिरी फाइटिंग सीन में वह शर्टलेस नजर आएंगे।

 

और भी पढ़ें :