कोरोना वायरस से जंग के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़ रुपए, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दिया ऐसा रिएक्शन

पुनः संशोधित रविवार, 29 मार्च 2020 (11:25 IST)
से पूरी दुनिया की जंग जारी है। भारत में 21 दिनों का जारी है। इस महामारी से लड़ने के लिए बॉलीवुड सितारे दिल खोलकर दान दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर ने में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए की मदद की है।
अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा, 'यह वह समय है जब लोगों की जिंदगियां ही सबसे अहम हैं, और हमें इसके लिए कुछ भी और सब कुछ करने की जरूरत है और अब अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के पीएम-केयर फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान देने की प्रतिज्ञा करता हूं।'
पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए दान देने पर अब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सामने आया ह। ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा, अपने ट्वीट में लिखा, अक्षय ने मुझे गर्व का एहसास कराया है। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह श्‍योर हैं कि वह इतनी बड़ी रकम है और हमें यह धनराशि मैनेज करने की जरूरत पड़ेगी।

तो इस पर अक्षय का जवाब था, जब मैंने शुरुआत की थी तब 'मेरे पास कुछ भी नहीं था और अब जबकि मैं इस स्थिति में हूं, तो अब भला मैं उनकी मदद करने से कैसे पीछे हट सकता हूं जिनके पास कुछ भी नहीं है।
बता दें कि इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए कई बॉलीवुड सितारे सामने आए है। वरुण धवन ने 55 लाख रुपए की मदद की है। रितिक रोशन ने 2 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की है। बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,
अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए है।




और भी पढ़ें :