क्या इस बार सिर्फ आधे घंटे का होगा Bigg Boss 14 का एपिसोड? चैनल ने बताया सच

(Photo : Screenshot of Video posted by Colors)
Last Updated: मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 (12:24 IST)
टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। ‘बिग बॉस 14’ का इंतजार फैन्स बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। इस बीच शो को लेकर एक ऐसी खबर आई, जिसने फैन्स को मायूस कर ‍दिया। बीते दिनों चर्चा थी कि ‘बिग बॉस’ का एपिसोड इस बार एक घंटे के बजाय सिर्फ आधे घंटे का होगा। अब चैनल के प्रवक्ता ने इस बारे में बयान जारी किया है।

चैनल के प्रवक्ता ने ‘बिग बॉस 14’ को लेकर उड़ने वाली इस खबर को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि शो पहले की तरह ही एक घंटे के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे टेलीकास्ट होगा। वहीं शनिवार औ रविवार को रात 9 बजे दिखाया जाएगा।


बीते दिनों खबरें आई थीं कि आईपीएल के कारण मेकर्स ने शो का समय आधे घंटे करने का फैसला किया है। इसके अलावा एक कारण कोरोना वायरस को भी बताया गया था। कहा जा रहा था कि मेकर्स चाहते हैं घर के सभी मेंबर एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखे और इसके लिए टास्क भी कुछ इस तरह प्लान किया जाएगा।

‘बिग बॉस 14’ में सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का नाम कंफर्म किया गया है। उनके अलावा जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, निशांत मलकानी, करण पटेल, एजाज खान के नाम भी चर्चा में हैं। शो में इस बार एक्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :