Bigg Boss 14 : राखी सावंत पर भड़के सलमान खान, बोले- शो छोड़कर जा सकती हैं

Last Updated: शनिवार, 6 फ़रवरी 2021 (16:20 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट कर रही हैं। हर वीकेंड का वार में भी राखी की जमकर तारीफ करते हैं। हालांकि आने वाले एपिसोड में सलमान राखी पर भड़कते दिखेंगे और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाएंगे।
शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान पहले घर के सभी सदस्यों से नाराज होते हैं और कहते हैं, ‘क्या मैं ये सब कंटेट के लिए कर रहा हूं?’ सलमान खान आगे कहते हैं कि लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आए हो? दरअसल बीते एपिसोड के दौरान निक्की तंबोली ने राखी के मेकअप ब्रांड को लोखंडवाला ब्रांड कहा था।

इसके बाद सलमान से अली गोनी माफी मांगते हैं लेकिन सलमान उन्हें कहते हैं, शटअप। आगे उन्होंने कहा कि ये क्यों सुनाई देता है इस सीजन के अंदर कि कंटेट के लिए कर रहे हो। क्या मैं ये कंटेट के लिए कर रहा हूं? भाड़ में गया कंटेट। जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं।
सलमान राखी को थियेटर रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि 'लोगों पे लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो।' राखी सफाई देती हैं कि बोलना सही नहीं है सर लेकिन...' आगे सलमान गुस्से में कहते हैं कि मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए।

सलमान राखी से कहते हैं, अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती तो आप इस वक्त ये शो छोड़कर जा सकती हैं। इसके बाद सलमान बिग बॉस से कहते हैं, दरवाजा खोल दीजिए।' और घर का एग्जिट द्वार खोल दिया जाता है। ये देखकर अभिनव शुक्ल, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली समेत सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं।



और भी पढ़ें :