Bigg Boss 14 : घर के अंदर पहुंचे सलमान खान, साफ किया राखी सावंत का बिस्तर

पुनः संशोधित शनिवार, 9 जनवरी 2021 (18:00 IST)
'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। हाल ही के एपिसोड में घरवालों को एक-दूसरे के काम के लिए इनकार करते हुए देखा गया। इसी वजह से निक्की तंबोली को सबक सिखाने के लिए सलमान खान घर में एंट्री लेंगे।
दरअसल इस बार वो इस बात से खफा हैं कि निक्की ने का बिस्तर नहीं लगाया है। ऐसे में आने वाले वीकेंड का वार में एक फिर सलमान गुस्से में नजर आएंगे औऱ इस बार वो घर के अंदर आते हैं और निक्की तंबोली को डांट फटकार कर चले जाते हैं। शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है।

वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत और निक्की तंबोली बीच बिस्तर की सफाई का मुद्दा उठाता है। ऐसे में एजाज सलमान को बताते हैं कि निक्की राखी का बिस्तर साफ नहीं कर रही हैं। इसपर निक्की जवाब देती हैं कि उन्हें नहीं करना है, ये सुनकर सलमान कहते हैं कि ठीक है फिर वो अंदर आते हैं।
सलमान, राखी सावंत का बिस्तर ठीक करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान वहां मौजूद कंटेस्टेंट उन्हें मना करते हैं लेकिन वो नहीं मानते हैं और राखी को कहते हैं अब उनका बिस्तर बन गया है। इस दौरान राखी उनसे माफी भी मांगती हैं।

बता दें कि सलमान खान ने 'बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी घर के अंदर जाकर साफ-सफाई की थी। 'बिग बॉस 13' में सलमान कंटेस्टेंट के जूठे बर्तन और बाथरूम साफ करते हुए दिखाई दिए थे। पिछले सीजन में भी घरवालों ने खाना बनाने और बाथरूम साफ करने से इनकार कर दिया था। इसी वजह से सलमान खान काफी गुस्से में आ गए थे।



और भी पढ़ें :