Bigg Boss 14 : राखी सावंत ने फाड़ा पति का लव लेटर, शादी तोड़ने का किया ऐलान

Last Updated: गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (10:49 IST)
'बिग बॉस 14' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। 21 फरवरी को फिनाले है और इसी दिन पता चलेगा कि कौन इस सीजन का विनर बनेगा। इस सीजन में चैलेंजर बनकर आईं ने लोगों का जमकर किया। उन्होंने अपने पति के बारे में भी कई सारी बातें बताईं।
शो के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए पति रितेश से सारे रिश्ते खत्म करने का ऐलान कर दिया है। एक टास्क के दौरान बिग बॉस ने कहा कि अगर आप टास्क में बचे रहने चाहती हैं तो आपको अपने पति का क्रिसमस पर भेजा गया लेटर फाड़ना होगा। इस पर पहले तो राखी चौंक जाती हैं। इसके बाद लेटर को फाड़ने का फैसला करती हैं।

राखी बाकी घरवालों से कहती हैं कि फैसला करने में उनकी मदद करें। बाकी घरवाले कहते हैं कि अगर वे सच मे लेटर से इमोशनली अटैच हैं तो उन्हें लेटर नहीं फाड़ना चाहिए। इस पर राखी पति रितेश से रिश्तों के बारे में कई बातें बताती हैं। वह कहती हैं, 'मैं अपने पति से प्यार करती हूं। मैंने उससे दिल से शादी की थी। लेटर को फाड़ने के बाद मुझे बुरा लगेगा।'
हालांकि मुझे ऐसा भी लगता है कि जब मैं पिछले 2 साल से अपने पति से नहीं मिली हूं तो ये कैसा रिश्ता है? मुझे हक है कि मैं अपने बारे में सब सोचूं। अगर मेरे पति ने पैसों के मामले में मेरी मदद की होती तो शायद मैं बिग बॉस में नहीं आती। उसने मेरी कोई मदद नहीं की, उसने मेरा लोन भी नहीं चुकाया। मैं अभी भी पैसे चुका रही हूं।

राखी ने आगे बताया कि शादी के बाद पिछले दो साल से वे एक बार भी खुश नहीं हुई हैं। पति रितेश के साथ उनका रिश्ता रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला या फिर किसी और कपल जैसा नहीं है। उन्होंने अपनी शादी को झोल बताया है। राखी ने कहा वे अभी तक अपने पति के साथ हनीमून पर भी नहीं गई हैं। इसके साथ ही राखी ने रितेश का लेटर फाड़ दिया और कहा कि उनके लिए बिग बॉस की अहमियत पति से भी ज्यादा है।
राखी ने फैसला लिया है कि अब वो अपने पति से अलग होंगी क्योंकि उनके पति ने उनको कोई सुख नहीं दिया है और वो एक औरत और बच्चे का हक नहीं मार सकतीं।




और भी पढ़ें :