Bigg Boss 14 : राखी सावंत से लेकर अर्शी खान तक, इन सितारों की शो में होगी एंट्री

Last Updated: रविवार, 29 नवंबर 2020 (18:24 IST)
'बिग बॉस 14' में हर दिन हैरान करने वाले ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। इसी के साथ दर्शकों की उत्सुकता भी काफी बढ़ती जा रही है। अब शो को और दिलचस्प बनाने के लिए इसमें कुछ नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही हैं। जिन्हें लेकर आधिकारिक तौर पर भी ऐलान कर दिया गया है।
'बिग बॉस 14' में वह सदस्य कदम रखने जा रहे हैं जिन्हें कभी इसी शो की वजह से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में मदद मिली थी। राखी सावंत, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, और की शो में एंट्री होने वाली है।

इन छह सितारों के नामों का ऐलान करते हुए कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर भी जारी किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बिग बॉस के इतिहास में नहीं देखा होगा आपने ऐसा ट्वीस्ट! आ रहे हैं मास्टरमाइंड विकास गुप्ता लेकर अपने पांच चैलेंजर्स को, के घर में! क्या आप तैयार हैं एक तहलका भरा सीजन देखने को?'

राहुल महाजन जहां कंटेस्‍टेंट को बताएंगे कि एक रीयल गेम कैसे खेल जाता है, वहीं मास्‍टरमाइंड विकास गुप्ता अपने दांव पेंच से दिखाएंगे कि खेल का असली राजा कौन है। 13 साल बाद शो में वापस नजर आएंगी। मनु पंजाबी मशहूर हस्तियों को कड़ी टक्कर देने के लिए घर के अंदर फिर दिखेंगे। जबकि प्रतियोगियों को दिखाएंगी कि किस खेल को कैसे खेला जाए। दूसरी ओर अर्शी खान शो में लोगों को इंटरटेन करेंगी।
बता दें कि बिग बॉस में राखी सावंत और कश्मीरा शाह को सबसे पहले एपिसोड में ही देखा गया था। जबकि राहुल महाजन सीजन 2, मनु पंजाबी सीजन 10, विकास गुप्ता और अर्शी खान सीजन 11 में दिखे थे। इनमें से कोई भी सदस्य सीजन का विजेता तो नहीं रहा लेकिन इन सभी ने अपने सीजन्स में बिग बॉस के घर में खूब हंगामा मचाया था।

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में ने ऐलान किया था कि इस बार शो का फिनाले जनवरी में नहीं, बल्कि अगले सप्ताह ही होगा। अब केवल चार सदस्य ही फिनाले की जंग में आगे बढ़ेंगे। ऐसे में सभी परेशान हैं कि वह चार सदस्य कौन होंगे।




और भी पढ़ें :